बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने पत्नी को पार्टी के बहाने बुलाया, फिर 4 दोस्तों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, रेप का वीडियो भी बना लिया

पति ने पत्नी को पार्टी के बहाने बुलाया, फिर 4 दोस्तों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, रेप का वीडियो भी बना लिया

PATNA : अपने दोस्तों के साथ पार्टी के बहाने पत्नी से ही सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पति ने पार्टी करने के बहाने पत्नी को बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म कराने एवं पीड़ितों पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

हालांकि दुष्कर्म की घटना वर्ष 2018 की है लेकिन उस वक्त से ही पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है। फिलवक्त यह मामला बिहार के डीजीपी के संज्ञान में आया है। उसके बाद पश्चिम चंपारण के बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी 2014 में पश्चिम चंपारण के बैरिया के एक गांव में हुई थी। शादी के दो-तीन माह तक सब कुछ ठीक था। लेकिन  उसके बाद पति मोटरसाइकिल की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगा।

इसी बीच एक दिन पति ने दोस्त के घर पार्टी में होने की बात कर उसे बुलाया, जहां उसके चार दोस्त पहले से मौजूद थे। पीड़िता के अनुसार वहां कोई पार्टी नहीं थी। पति के दोस्तों को देख पीड़िता डर गई तो पति हाथ पकड़ कर कमरे में ले गया और बंद कर दिया जहां चारों दोस्तों ने दुष्कर्म किया।

वहां से लौटने पर किसी से कुछ कहने पर पति जान से मारने की धमकी देता था। इस बीच पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया।

वर्ष 2018 में पीड़िता अपने मायके गई और पति की करतूत की जानकारी परिवार के लोगों को दी। जिसके बाद पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए मायकों वालों ने शुरुआत की। 

बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली महिला आयोग महिला से लेकर  मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुके है, लेकिन अबतक इंसाफ नहीं मिला है।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News