बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में जमीन बेचकर पति ने पत्नी को कराई नर्स की ट्रेनिंग, कोर्स पूरा होते ही मांगी तलाक, जेवरात और रूपये लेकर हुई फरार

बेगूसराय में जमीन बेचकर पति ने पत्नी को कराई नर्स की ट्रेनिंग, कोर्स पूरा होते ही मांगी तलाक, जेवरात और रूपये लेकर हुई फरार

BEGUSARAI : जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र के अमारी में लड़के वाले को तब महंगा पड़ गया। जब उसकी पुत्र वधु ने GNM का प्रशिक्षण लेने के बाद ससुराल से रिश्ता तोड़ लिए। 2019 में उसकी शादी हुई थी। उसी साल लड़के ने पत्नी की जिद पर उसे पंजाब से GNM की ट्रेनिंग करवाया। लड़के की मां ने बताया कि उसकी पढ़ाई में 8 से 10 लाख रुपए जमीन बेचकर, कर्ज एवं ब्याज पर पैसे लेकर उसकी पढ़ाई करवाई थी।

लड़के की मां सुलेखा देवी का कहना है कि ट्रेनिंग कर लेने के पश्चात लड़की के द्वारा ससुराल ना रहने की बात कही जा रही थी। साथ ही उसके द्वारा कहा जा रहा था कि वह अपने पति से तलाक चाहती है। इस बात को लेकर कई बार पंचायती की बातें हुई। लेकिन इस पर कोई बात नहीं बनी। विगत कुछ दिनों पहले धोखे से मेरे बेटे को बुलाकर बेरहमी से उसकी उसके ससुर राजेंद्र महतो और साला रोशन कुमार के द्वारा पिटाई किया गया और फिर उसको एक षड्यंत्र के तहत पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

सुलेखा देवी ने बताया की इसकी जानकारी मिलते ही मैंने अपने रिश्तेदारों को सूचना दी और किसी तरह अपने बेटे को घर मंगवाया। उन्होंने अपनी पुत्र वधु पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पिता और उसका भाई के साथ मेरे घर पर एक बोलेरो गाड़ी से पहुंचे और हमारे घर से सभी जेवरात एवं रुपए लेकर चले गये। जिसमें लड़की के साथ-साथ मेरे भी जेवर और पैसे थे। 

उन्होंने कहा कि यहां पर मेरे घर के दरवाजे पर बैठे लोगों को वहां से हट जाने की बात मेरे बेटे के साले रोशन के द्वारा कही और मेरे कनपटी पर पिस्तौल सटाकर मुझे धमकाया गया। मैने पुलिस को इसकी सूचना दी है। लड़की की माने बताया कि उसकी एक साढ़े 3 साल की पोती भी है जो लड़की के पास अभी भी है,की बात कही है। वही लड़की का कहना है कि उनके ऊपर जो आरोप लगाया जा रहा है। वह बेबुनियाद है। हम भी अपने पक्ष में सबूत इकट्ठा कर रखे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News