बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बेटे की चाहत में पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

नवादा में बेटे की चाहत में पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के छोटी गुलनी गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ बेटे की चाहत में पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है। इस मामले को लेकर मृतिका के भाई ने बताया कि बहन को तीन पुत्री हुई और पुत्र नहीं होने पर पति सहित ससुराल वाले लगातार मेरी बहन को प्रताड़ित करने लगे। 

मिली जानकारी के मुताबिक गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव के निवासी रामजी यादव की पुत्री 35 वर्षीय आभा देवी की शादी पकरीबरामा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव के निवासी सहदेव यादव के पुत्र सतेंदर यादव से 2006 में हुई थी। तीन बेटी होने के बाद लगातार सतेंदर यादव सहित ससुराल के परिवार मेरी बहन को प्रताड़ित करने लगे। बेटा नहीं होने के कारण सतेंदर यादव ने 2015 में दूसरी शादी कर लिया। जिससे 2 पुत्र पैदा हुआ। 

मृतिका के भाई ने बताया की बाद सत्येंद्र यादव और उसकी दूसरी पत्नी सभी ने मिलकर मेरी बहन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसके साथ मारपीट भी किया करते थे। वही 3 दिन पहले जीजा ने हमें फोन पर बहन को जान से मारने की धमकी दिया था। इसके बाद सोमवार को मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए है। सतेंदर यादव के गांव के लोगों ने हम लोगों को सूचना दिया। तब पुलिस को सूचना देने के बाद हम लोग गांव पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया हैं। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हत्या कैसे हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में पता चल पाएगा।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News