पिता से 4 लाख रुपये नहीं मांगने पर पति ने गला दबाकर की हत्या, मामला दर्ज

पिता से 4 लाख रुपये नहीं मांगने पर पति ने गला दबाकर की हत्या, मामला दर्ज

अलीगढ़. कोतवाली अतरौली इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है. मृतक के पिता ने कोतवाली अतरौली में दी गई तहरीर में पति और ससुराल ही जनों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बेटी सावित्री का पति अपना मकान बनाने के लिए 4 लाख रुपयों की मांग कर उसके साथ मारपीट कर रहा था. बेटी ने जब अपने पिता से 4 लाख रुपए पति का मकान बनाने के लिए लाने से मना कर दिया तो उसके पति मुकेश और उसके ससुराली जनों ने मिलकर उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली इलाके के गांव गदाईपुर निवासी मुकेश के साथ थाना गंगीरी क्षेत्र इलाके के गांव नगला सुमेर के रहने वाली सावित्री की शादी 4 वर्ष पूर्व उसके पिता रमेश चंद्र ने हिंदू रीति रिवाज और दान दहेज के साथ धूमधाम से संपन्न की थी. मृतक सावित्री के पिता रमेश चंद ने कोतवाली अतरौली थाने में उसके पति मुकेश और उसके ससुराल जनों के खिलाफ दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसने 4 वर्ष पूर्व अपनी बेटी सावित्री की गई शादी में उसकी तरफ से 8 लाख रुपये दहेज में दिए गए थे. लेकिन शादी के बाद से ही उसकी बेटी सावित्री का पति मुकेश मकान बनाने के लिए 4 लाख रुपये मांग कर रहा था और रुपयों के सावित्री के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करता रहता था.

जिसके बाद उसकी बेटी सावित्री ने अपने पति मुकेश का मकान बनाने के लिए अपने पिता रमेश चंद से 4 लाख रुपये लाने से मना कर दिया. रुपयों की मना करने पर पति मुकेश ने अपनी पत्नी सावित्री को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद गुरुवार की देर रात पति मुकेश और उसके परिवार के लोगों ने मिलकर उसकी बेटी सावित्री की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल मृतका के पिता ने मृतका के पति और सुराल वालों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाय है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News