बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी के बाद भी पति पीता था शराब, पटना में शराबी पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

शराबबंदी के बाद भी पति पीता था शराब, पटना में शराबी पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

पटना. बिहार में भले शराबबंदी की बात की जाती हो लेकिन शराब पीने वालों की कमी नहीं दिखती. ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया. यहां फुलवारीशरीफ में शराबी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद परिजन घर छोड़कर फरार हो गए. लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार दानापुर के नासरीगंज निवासी गोविंद दयाल राय की पुत्री रिंकू देवी (28 वर्ष) का विवाह 9 वर्ष पूर्व फुलवारी शरीफ फुलिया टोला निवासी सुजीत कुमार (32 वर्ष )से हुई थी. शादी के बाद रिंकू देवी से दो बेटा करण ( 7 वर्ष), अर्जुन (5 वर्ष) एवं एक बेटी सोनी कुमारी (4 वर्ष )की है. लड़की के परिजन जितेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह 5:00 बजे भूसौला दानापुर में परिवार की एक लड़की ने सूचना दिया कि रिंकू देवी की परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर डाला है. सूचना पाकर युवती के परिजन फुलवारी शरीफ फुलियाटोला पहुंचे तो देखा कि युवती का शव घर में पड़ा हुआ है और परिजन घर छोड़कर फरार है.

परिजनों ने इसकी सूचना फुलवारी शरीफ थाना जा कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मिक्का रिंकू देवी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया. युवती के परिजनों ने फुलवारीशरीफ थाने में रिंकू देवी के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही रिंकू देवी के पति सुजीत कुमार सहित उनके ससुराल वाले दहेज की मांग करते रहे हैं और बार-बार हत्या करने की धमकी देते रहें. बुधवार को मौका मिलते ही ससुराल वालों ने रिंकी देवी को गला दबाकर हत्या कर डाला. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


Suggested News