Crime News : मैं राजाओं के खानदान से हूं डार्लिंग...सुनते ही बोली I love you जानिए फिर क्या हुआ ?

Crime News : मैं राजाओं के खानदान से हूं डार्लिंग...सुनते ही बोली I love you  जानिए फिर क्या हुआ ?

डेस्क... आज आप को एक ऐसी खबर बताने जा रहें है जिससे आप को पता चल जायेगा आमतौर पर ज्यादातर महिलाएं धन की लोभी होती हैं ये हम नहीं कहा रहे ये आचार्य चाणक्य ने कहा था लेकिन इस लोभ के कारण कई बार स्त्री अपना सब कुछ खो देते हैं. आप को बता दें गैंगस्टर पपला गुर्जर जब महाराष्ट्र से पकड़ा गया तब उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड जिया भी पकड़ी गयी है जिसपर आरोप है उसने गैंगस्टर का फर्जी आधारकार्ड बनाने में मदद की थी.  

कौन है गैंगस्टर पपला गुर्जर 

आपको बता दें कि गैंगस्टर पपला गुर्जर को अलवर में बहरोड़ पुलिस ने 6 सितम्बर 2019 को पकड़ा था. इस दौरान पपला रातभर लॉकअप में रहा. अगले दिन सुबह पपला गुर्जर को उसके साथी बदमाश थाने आए. AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. साथ ही लॉकअप का ताला तोड़ कर पपला को भगा ले गए थे. उसके बाद से हरियाणा व राजस्थान की पुलिस पपला की तलाश कर रही थी. पपला पर हरियाणा में लूट व हत्या के कई केस दर्ज हैं. करीब 6 लाख रुपए का इनामी बदमाश आखिर 28 जनवरी 2021 को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार हुआ. 

जिया की कहानी

गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड को मंगलवार को जमानत मिली है जिया का कहना है वो उसके बारे में नहीं जानती थी वो इसलिए उसकी गर्लफ्रेंड बनी क्यों की उसने बोला था वो रॉयल फॅमिली से है.उल्लेखनीय है कि वकील अंकित गर्ग और महेश गुप्ता के अनुसार हाईकोर्ट से जिया को जमानत इसी आधार पर दी है कि कोई अनजाने में किसी के साथ रहने लगे , तो वह अपराधी कैसे नहीं हो सकती है. कोर्ट ने पुलिस ने इस तर्क को खारिज कर दिया, जिसमें पुलिस ने कहा था कि जिया ने फर्जी आधार कार्ड बनवाने में उसकी मदद की थी. कोर्ट ने कहा कि केवल आधार कार्ड से पपला के साथ उसका लिंक होना सामने नहीं आता. कोर्ट ने यह भी कहा कि कोई व्यक्ति किसी मुल्जिम से मिलता है, तो वह मुल्जिम नहीं हो जाता. जिया के वकील अंकित गर्ग और महेश गुप्ता ने बताया कि जिया को पता नहीं था कि पपला एक फरार गैंगस्टर है. उसने खुद को बिजनेसमैन बताया था. उसने जिया से कहा था कि वह राजस्थान की रॉयल फैमिली से है.







Find Us on Facebook

Trending News