बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने नए दायित्वों की ओर बढ़ रहा हूं... बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने छोड़ी विधायक की कुर्सी

अपने नए दायित्वों की ओर बढ़ रहा हूं... बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने छोड़ी विधायक की कुर्सी

PATNA : बक्सर लोकसभा सीट से शानदार जीत करने के बाद सांसद बने सुधाकर सिंह ने विधायक की कुर्सी छोड़ दी है। आज उन्होंने अपना इस्तीफा विधानसभा के अध्यक्ष नंद किशोर यादव को सौंपा। सुधाकर सिंह कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा सीट से राजद के टिकट पर विधायक बने थे। जिसके बाद जदयू और राजद के 17 महीने वाली सरकार में वह कुछ समय के लिए कृषि मंत्री भी रहे। लेकिन सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगातर बयान देने के कारण उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। आज अपना इस्तीफा सौंपने के बाद उन्होंने लिखा कि



बिहार विधानसभा अध्यक्ष जी से मिल विधायक पद से आज इस्तीफ़ा दे दिया हूँ, आप सभी ने मुझे अपना प्रतिनिधि बनाकर मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान किया, इसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूँ। 



बिहार विधानसभा में अपने कार्यकाल और कृषि मंत्री के रूप में, मैंने अपनी पूरी निष्ठा और लगन से काम किया है। मेरा प्रयास रहा है कि मैं आपके हितों को सर्वोपरि रखते हुए क्षेत्र के विकास और जनकल्याण के कार्यों को आगे बढ़ाऊँ, अब जब मैं संसद सदस्य के रूप में निर्वाचित हुआ हूँ, तो मेरा दायरा बढ़ गया है। अब मुझे रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे बक्सर लोकसभा में कार्य करना हैं। मैं एक बार फिर से आप सभी का आभार व्यक्त करता हूँ और भविष्य में भी आपकी सेवा करने का संकल्प लेता हूँ।



आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग मुझे हमेशा मिलता रहेगा, इसी आशा के साथ, मैं अपने नए दायित्वों की ओर कदम बढ़ा रहा हूँ…




Suggested News