बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैं हूं 'भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट' का अध्यक्ष...सुरेश शर्मा बोले- कुछ लोगों ने भ्रामक खबर दी है, अध्यक्ष बदलने का अधिकार सिर्फ स्टेट कमिटी को

मैं हूं 'भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट' का अध्यक्ष...सुरेश शर्मा बोले- कुछ लोगों ने भ्रामक खबर दी है, अध्यक्ष बदलने का अधिकार सिर्फ स्टेट कमिटी को

PATNA: भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट में भी गुटबाजी शुरू हो गई है. बिना स्टेट कमेटी की मीटिंग किए ही अध्यक्ष बदलने की खबर आ गई. इसके बाद पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा सामने आए हैं. वर्तमान अध्यक्ष ने 15 दिसंबर को संगठन की बैठक बुलाई है. उन्होंने आज मुजफ्फरपुर में कहा कि भूमिहार ब्राहमण सामाजिक फ्रंट कई वर्षों से कार्यरत है. यह संगठन समाज के उत्थान के लिए दिन-रात प्रयासरत रहती है. 8 नवंबर को ही प्रस्ताव पास हुआ था कि सुरेश शर्मा ताउम्र संगठन के अध्यक्ष रहेंगे. 

मैं हूं संगठन का अध्यक्ष

उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में दो दिन पहले कुछ संगठन के सदस्यों ने गैर संवैधानिक रूप से मीडिया में संगठन के प्रति भ्रामक और गलत समाचार दिया. मैं विधिवत संगठन के अध्यक्ष पद पर हूँ और अध्यक्ष का दायित्व पूर्ण रूप से संभालने में सक्षम हूं. पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि भूमिहार ब्राहमण सामाजिक फ्रंट के अध्यक्ष को बदलने का अधिकार स्टेट कमिटी को पूर्ण रूप से प्राप्त है । 8 नवम्बर 2023 को पटना में सम्पन्न स्टेट कमिटी की बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने यह प्रस्ताव दिया था कि संगठन के अध्यक्ष के पद पर ताउम्र सुरेश कुमार शर्मा ही रहेंगे। जिसको सर्वसम्मति से स्वीकार करते हुए कार्यसमिति में पारित किया गया। ऐसे में अध्यक्ष बदलने की यह खबर भ्रामक और असंवैधानिक है ।

उन्होंने कहा कि मैं संगठन के अध्यक्ष होने के नाते कार्यसमिति की बैठक बुलाकर इसका निदान करूँगा. साथ ही अपने संगठन का विस्तार करूँगा.15 दिसंबर को 12/30 बजे दिन में अतिथि होटल मुजफ्फरपुर के सभागार में कार्यसमिति एवं जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक होगी. आज की प्रेसवार्ता में प्रमुख रूप से अमर बाबु, पी. एन. सिंह आजाद कोषाध्यक्ष, चंद्रदेव सिंह जिलाध्यक्ष सारण, लक्ष्मी प्रसाद सिंह सचिव, सुनील कुमार, सी.पी. सिंह, अमित कुमार, जितेन्द्र कुमार, मणिकुमार, अमरेश कुमार, अमरेन्द्र कुमार मौजूद थे. 



Suggested News