गर्लफ्रेंड मिलने के लिये नहीं हुई थी राजी,तब रूपक ने मार ली खुद को गोली

गर्लफ्रेंड मिलने के लिये नहीं हुई थी राजी,तब रूपक ने मार ली खुद को गोली

PATNA : पटना में कार में मिली युवक की लाश मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका से कल घण्टो पूछताछ की। बता दें कि पिछले रविवार को बुद्धा कॉलनी इलाके में एक युवक की लाश कार में मिली थी। छानबीन करने के बाद पुलिस ने मामले को खुदकुशी समझ मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिसिया छानबीन में युवक के बारे में जानकारी मिली। मृतक पटेल नगर पटना में रहने वाला दीपक था। 

घर वालों और अन्य सूत्रों से जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने कल घण्टो मृतक रूपक की प्रेमिका से पूछताछ की ताकि रूपक खुदकुशी मामले का निष्कर्ष निकाला जा सके।

रूपक की नाबालिग प्रेमिका ने बताया कि हमारी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। कुछ दिनों से हम दोनों की बातचीत बन्द थी। रूपक मिलने के लिये बुलाया तो नहीं गयी।

प्रेमिका ने यह भी बताया कि घटना के दिन सुबह जब मैं ट्यूशन पढ़ने के लिये निकली तो रूपक पार्क के पास अपनी कर में बैठा था। जब लौटी उस समय भी वह कार पार्क के पास ही था। कुछ देर बाद जब फिर से पार्क के तरफ निकली तो देखा कि कार के पास काफी भीड़ है तब मैंने रूपक के दोस्त को कॉल कर इसकी जानकारी दी।

हालांकि प्रेमिका यह नही बताई की दोनो के बीच मे दूरियां क्यों बनी। किस बात को लेकर नाराजगी इतनी बढ़ी की रूपक ने खुदकुशी कर ली। फेसबुक एकांउट को डिलीट क्यों कर ली? पुलिस प्रेमिका की मां से भी पूछताछ कर रही है।

कई सवालों का जवाब मिलना बाकी है। पुलिस प्रेमिका और रूपक के मोबाइल के सीडीआर की भी जांच में जुट गई है।साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।

Find Us on Facebook

Trending News