बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोना आता था पर रोया नहीं... मुश्किलों से गुजरे 6 महीने, टी20 वर्ल्ड कप में इतिहासिक जीत दिलाने के बाद फूट- फूट कर रोए हार्दिक पांड्या, दर्द बयां कर आलोचकों को दी मुंह तोड़ जवाब

रोना आता था पर रोया नहीं... मुश्किलों से गुजरे 6 महीने,  टी20 वर्ल्ड कप में इतिहासिक जीत दिलाने के बाद फूट- फूट कर रोए हार्दिक पांड्या, दर्द बयां कर आलोचकों को दी मुंह तोड़ जवाब

DESK: भारतीय टीम ने बीते दिन इतिहास रचा। भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम की जीत के बाद भारतीय क्रिकेटरों के आंखों में खुशी के आंसू दिखे। भारतीय टीम ने 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीती थी। जिसकी खुशी हिन्दुस्तान के बच्चों से लेकर बड़ों तक के चेहरों पर दिखीं। वहीं भारत की जीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अहम रोल रही। पांड्या ने फाइनल मैच में 3 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट झटके। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच खेले गए फाइनल में पांड्या ने आखिरी ओवर किया। इस ओवर ने बाजी पलट दी और भारत  की इतिहासिक जीत हुई। वहीं भारत के जीत के बाद पांड्या फूट-फूट कर रोए। हार्दिक ने अपने 6 महीनों से दबा के रखे हुए दर्द को बयां किया। 

पांड्या ने बताया कि बीते 6 महीनों में उन्होंने कई परेशानियों को सामना किया। उन्होंने कहा कि, पूरे 6 महीने उन्होंने खुद पर और खुद के भावनाओं पर नियंत्रण किया। उन्होंने कहा कि उन्हें रोना आता था लेकिन वो नहीं रोए। कई लोग उनके कठिन समय में खुश हो रहे थे। जिनको वो खुशी नहीं देना चाह रहे थे। उन्होंने कहा कि, वो उन लोगों को कभी अपनी कमजोरी दिखा कर खुशी नहीं देंगे। पांड्या ने आगे कहा कि, जो 6 महीने गुजरें। इसके बाद भगवान ने उन्हें एक बड़ा मौका दिया। आखिरी ओवर में ऐसी परिस्थिति बनी जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर पाएं थे। पांड्या ने कहा कि वो भारत की इतिहासिक जीत के बाद निशब्द हो गए हैं। पांड्या के आखों में आंसू थे। इस दौरान पांड्या बहुत ही भावुक दिखें। 

दरअसल हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से ही ट्रोल्स के निशाने पर थे। पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया था। रोहित शर्मा को मुंबई की कप्तानी से हटा दिया गया था। इसके बाद से पांड्या काफी ट्रोल हुए। उनके लिए पिछला आईपीएल सीजन अच्छा भी नहीं रहा। हार्दिक इससे पहले दो सीजन तक गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे थे, लेकिन हार्दिक को कमान सौंपने से रोहित के फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने हार्दिक पर अपने गुस्सा निकाला। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा और टीम 10वें स्थान पर रही। मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सका था और बतौर कप्तान हार्दिक पर काफी सवाल खड़े किए थे। 

वहीं दूसरे ओर पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें भी सोशल मीडिया पर तूल पकड़े हुए हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर पांड्या या उनकी पत्नी नताशा ने कोई बयान नहीं दिया है। वहीं उनके करीबियों ने तलाक की खबरों को अपवाह बताकर उसे खारिज कर दिया था। वहीं अब पांड्या ने टी20 में अहम रोल अदा करने के बाद अपने भावनाओं को वक्त किया है। वहीं पांड्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही ट्रोलर्स पांड्या से माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं। 

Suggested News