बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेशमी शहर को रेशम की तरह चमकाना है, पंचायत चुनाव के बाद फिर होगा पंचायत, रुके हुए सारे कार्य को पूरा करना मेरा फर्ज है - उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन

रेशमी शहर को रेशम की तरह चमकाना है, पंचायत चुनाव के बाद फिर होगा पंचायत, रुके हुए सारे कार्य को पूरा करना मेरा फर्ज है - उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन

BHAGALPUR :-  बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन क्षेत्रीय कार्यालय भागलपुर के बृहद औद्योगिक प्रांगण बरारी बिहार औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकरण में आज प्रेस वार्ता की। इस दौरान पहले उन्होंने पौधरोपण किया फिर प्रेस को संबोधित किया। प्रेस को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर में जितने भी रुके हुए कार्य हैं उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा, फिर भागलपुर के लिए कई योजनाओं की चर्चा करते दिखे। उन्होंने कहा रेशम को लेकर कई योजनाएं किए जा रहे हैं, वही 7 करोड़ की लागत से छात्रावास का भी कार्य शुरू होना है, खादी मॉल बनना है, वियाडा में जितनी फैक्ट्रियां बंद हैं उसे चालू किया जाएगा, नए उद्योग भी लगेंगे।

उन्होंने कहा बियाड़ा में मैं पहली बार आया हूं अब इस रेशमी शहर को रेशम की तरह चमकाना है, उद्योग लगाने में मूल चूल परिवर्तन किया जाएगा। मंत्री ने कहा अब यहां उद्योग लगने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। वही उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा तारापुर और कुशेश्वरस्थान में एनडीए की जीत तय है।पंचायत चुनाव के बाद उद्योग के लिए पंचायत होगा ऐसा कुछ कहते दिखे शाहनवाज हुसैन।

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा जो भी रुका हुआ काम है उसको करवाना मेरा काम है, मेरा फर्ज है और इसे कराकर ही दम लूंगा।

Suggested News