बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इससे शादी नहीं करूंगी..' हाथ जोड़ते रहे लड़के के पिता, दुल्हन जयमाला स्टेज पर मुकरी, बतायी ये वजह...

इससे शादी नहीं करूंगी..' हाथ जोड़ते रहे लड़के के पिता, दुल्हन जयमाला स्टेज पर मुकरी, बतायी ये वजह...

BHAGALPUR : भागलपुर के रसलपुर में सजी-संवरी दुल्हन के रूप में खड़ी लड़की ने लोगों के सामने मजबूती से अपनी बात रखी और शादी से इंकार कर दिया. लड़की ने खुद को सख्त बनाते हुए फैसला लिया और हमउम्र दुल्हे के बदले अधिक उम्र और सांवले रंग के युवक को देखकर शादी से इंकार कर दिया. जयमाला स्टेज पर मोबाइल पर शादी की रस्म का वीडियो बना रहे लोगों ने अचानक यह देखा कि लड़की ने लड़के को माला पहनाने से इंकार कर दिया. परिजनों को खूब खरी-खोटी सुनायी. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

माला हाथ में लिये लड़की बोली, इससे शादी नहीं करूंगी

मामला कहलगांव के रसलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. विनोद मंडल की बेटी किट्टू कुमारी की शादी धनौरा के रहनेवाले डॉ वीरेंद्र सिंह के बेटे निलेश कुमार सिंह से होनी थी. जयमाला के स्टेज पर खुले मंच से दुल्हन किट्टू कुमारी ने वर के गले में माला पहनाने और तिलक लगाने से इंकार कर दिया. बोली, इस लड़के से शादी नहीं करूंगी. घंटों मान-मनौवल के बाद बिना दुल्हन को साथ लिये दूल्हे के साथ बराती वापस लौट गयी.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दुल्हन अपने होने वाले पति को देख कर नाराज हो जाती है और शादी करने से साफ इंकार कर देती है. जब दुल्हन से पूछा जाता है कि वो ये शादी क्यों नहीं करना चाहती है, तो दूल्हे का अधिक उम्र होना और रंग में सांवला होना बता देती है.

लड़के के पिता ने लगायी गुहार, नहीं मानी लड़की

दुल्हन से माता-पिता सहित सभी रिश्तेदार वर को माला पहनाने के लिए कहते रहे. हाथ जोड़कर विनती की, लेकिन दुल्हन अपने निर्णय से टस से मस नहीं हुई और वह शादी से इंकार करते हुए जयमाला स्टेज से उतरकर अपने कमरे में चली गयी. इस दौरान लड़के के पिता ने भी लड़की को मनाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी

Suggested News