'आपस' नही वापस लूंगा! विधानसभा में RJD विधायक भाई वीरेंद्र की बात पर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा,जानें

'आपस' नही वापस लूंगा!  विधानसभा में RJD विधायक भाई वीरेंद्र की बात पर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा,जानें

PATNA :  बिहार विधानसभा में मानसून सत्र के अंतिम दिन भोजना अवकाश के बाद सदन की कार्यवाही चल रही थी। विधानसभा में गैर सरकारी संकल्प लिए जा रहे थे। सदस्यों के गैर सरकारी संकल्प पर मंत्रियों का जवाब हो रहा था । इसी दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने अपने विधानसभा क्षेत्र मनेर को रिंग रोड से जोड़ने का सवाल उठाया।  इस पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने जवाब दिया की रिंग रोड का निर्माण केंद्रीय एजेंसी करा रही है। मंत्री ने कहा कि मनेर को रिंग रोड से जोड़ने की कोई योजना नहीं है। 

तब राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि मनेर काफी ऐतिहासिक स्थल ह । रिंग रोड से नहीं जुड़ने से मनेर का विकास प्रभावित होगा। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मंत्री का जवाब हो गया अब आप अपना गैर सरकारी संकल्प वापस ले लीजिए। 

इस पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि अध्यक्ष महोदय हम अपना संकल्प 'आपस' नहीं बल्कि वापस लेंगे। भाई वीरेंद्र के इस बात पर पूरा सदन हंसने लगा। CM भी भाई वीरेंद्र के 'आपस' नहीं वापस लेंगे कहने पर हंसने लगे। 

दरसअल भाई वीरेंद्र ने अध्यक्ष विजय सिन्हा पर तंज कसा था। स्पीकर विजय सिन्हा वापस शब्द को बोलने के क्रम में 'आपस' उच्चारण करते हैं। राजद विधायक ने विजय सिन्हा के उसी शब्द पर तंज कसा और कहा कि हम अपना संकल्प आपस नहीं बल्कि वापस लेते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News