शराब के नशे में पत्नी को प्रताड़ित करना पड़ा महंगा, आईबी दारोगा पहुंचे सलाखों के पीछे

शराब के नशे में पत्नी को प्रताड़ित करना पड़ा महंगा, आईबी दारोगा पहुंचे सलाखों के पीछे

पटना शराब पीने और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में आईबी के एक दारोगा को जक्कनपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आईबी दारोगा का नाम श्याम प्रसाद सिन्हा बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी जक्कनपुर थाना क्षेत्र उसके आवास से हुई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दारोगा की पत्नी ने जक्कपुर थाना में फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसका पति शराब के नशे में उसकी पिटाई कर रहा है। सूचना मिलते ही जक्कपुर थाना प्रभारी तत्तकाल आईबी दारोगा के घर पहुंच उसे गिरफ्तार कर लिया। 

ब्रेथ एनालाइजर में शराब पीने की हुई पुष्टि
 जक्कनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि बीती देर रात आईबी दारोगा की पत्नी सुषमा कुमारी ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि उसका पति जो आईबी में दारोगा है। शराब के नशे में उसकी पिटाई कर रहा है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि ब्रेथ एनालाइजर में श्याम प्रसाद सिन्हा के शराब पीने की पुष्टि हुई है। 

पत्नी बोली-हर रोज शराब पीकर करते थे मारपीट

वहीं गिरफ्तार दारोगा की पत्नी ने बताया कि पिछले कई महीनों से उनके पति शराब पीकर घर आते थे और किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करते थे। झगड़ा इतना बढ़ जाता था कि वे मारपीट करने लगते थे। सुषमा कुमारी ने बताया कि रविवार को भी उनके पति शराब पीकर आए डंडे से पिटाई करने लगे। काफी देर तक जब वे नहीं माने तब मैंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News