Crime News : शर्त लगा कर युवती को मारी थी आंख, अब एक साल की हुई सजा

Crime News : शर्त लगा कर युवती को मारी थी आंख, अब एक साल की हुई सजा

Desk... अगर आप भी करते हैं ऐसा तो हो जायें सावधान क्यों की एक 20 वर्षीय युवक को विशेष अदालत ने नाबालिग को आंख मारने और फ्लाइंग किस देने के लिए एक साल जेल की सजा सुनाई है. युवक मार्च से जेल में बंद है. आदेश ने में कोर्ट ने कहा कि युवक की सजा की अवधि मार्च से ही शुरू हुई मान ली जाए. कोर्ट ने कहा कि अगर रिकॉर्ड में दर्ज सभी सबूतों को देखा जाए तो आरोपी का आंख मारना और फ्लाइंग किस करना सेक्सुअल जेस्चर था. 

इसलिए ये पीड़ित का यौन उत्पीड़न है. 29 फरवरी 2020 को 14 वर्षीय पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि आरोपी ने कई बार नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया. यानी कोई बार उसे आंख मारी और फ्लाइंग किस दी है. इसेक बाद पीड़िता की मां ने एलटी मार्ग थाने में धारा 354 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया. ट्रायल के दौरान पीड़िता, उसकी मां और जांच अधिकारी की जांच की गई. 

कोर्ट ने कहा कि बयानों के आधार पर युवक को दोषी करार दिया जाता है. वहीं दोषी ने कोर्ट में कहा कि उसे झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. दोषी ने बताया की पीड़िता के चचेरे भाई और उसके बीच शर्त लगी थी. इस कारण उसने ऐसा किया. लेकिन कोर्ट शर्त नहीं देखता कोर्ट सुबूत देखता है. 


Find Us on Facebook

Trending News