बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गांजा पीने के लिए 100 रुपये नहीं दिये तो बेटे ने पिता की धारदार हथियार से कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में गांजा पीने के लिए 100 रुपये नहीं दिये तो बेटे ने पिता की धारदार हथियार से कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना. फुलवारीशरीफ में गुरुवार सुबह एक बेटे ने अपने पिता की गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे घर में अफरा तफरी मच गई। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर फुलवारीशरीफ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे बेटे को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ के धर्मपुर गांव में गुरुवार की अहले सुबह एक बेटे ने अपने पिता से गांजा पीने के लिए एक सौ रुपये मांगा। पिता ने जब पैसा देने से इंकार कर दिया तो गुस्साए बेटे ने धारदार हथियार से अपने पिता का गला काट दिया। इससे मौके पर ही मौत हो गयी। आसपास के लोगों ने बताया कि धरमपुर गांव में धर्मवीर चौहान 28 वर्ष गांजा पीने का आदी हो चुका था। नशे की लत धर्मवीर चौहान पर इस कदर चढ़ चुका था कि वह बराबर अपने पिता से गांजा पीने के लिए रुपये मांगता रहता था। गुरुवार की अहले सुबह धर्मवीर ने अपने पिता राजाराम चौहान 70 वर्ष से गांजा पीने के लिए 100 रुपये मांगे। पिता के इनकार करने के बाद बेटे ने घर में रखे तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही पूरे घर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। परिवार के लोगों ने उस बेटे को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस मामले को लेकर पूरे गांव में सनसनी का माहौल है।

Suggested News