बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जंगलराज के 'युवराज' में हिम्मत है तो दूसरे धर्मों पर बोल कर दिखाएं....HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी की चुनौती

जंगलराज के 'युवराज' में हिम्मत है तो दूसरे धर्मों पर बोल कर दिखाएं....HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी की चुनौती

PATNA: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने विपक्षी गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इंडी अलायंस को विकृत मानसिकता वाला गठबंधन करार दिया है. साथ ही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद के नेताओं द्वारा मंदिर के खिलाफ बयानबाजी पर भी जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

संतोष मांझी का कांग्रेस-राजद पर हमला

नीतीश कैबिनेट के पूर्व मंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने इंडी अलायंस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है,'इंडी अलायंस विकृत मानसिकता की शिकार है। सनातन और राम का विरोध इसी का प्रतीक है। पर्दे के पीछे से कांग्रेस पार्टी इसको लीड कर रही है. उन्होंने आगे लिखा है कि राजद के लोग कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं. शायद उनको लगता है कि राम के नाम पर ही कुछ नाम कमा लें। अन्यथा जो लोग बोल रहे हैं उनको जनता नोटिस भी नहीं करती है।''

हिम्मत तो दूसरे धर्मों पर बोल कर दिखाएं

संतोष मांझी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जंगलराज के युवराज खुद परिवार सहित मंदिर -2 घूम रहे हैं, सर मुंडवा रहे हैं और दूसरी तरफ गाली दिलवा रहे हैं। है हिम्मत तो दूसरे धर्मों पर बोल कर दिखाएं ये सनातन की सहिष्णुता है जो इतना बोलने के बाद भी आजादी से घूम रहे हैं, अन्यथा किसी और धर्म पर बोलते तो घर से निकलना मुश्किल होता।

Suggested News