बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी वाशिंग पाउडर का करेंगे इस्तेमाल तो भ्रष्टाचारी बन जाएंगे देशभक्त... ललन सिंह ने भ्रष्टाचार पर भाजपा को घेरा

मोदी वाशिंग पाउडर का करेंगे इस्तेमाल तो भ्रष्टाचारी बन जाएंगे देशभक्त... ललन सिंह ने भ्रष्टाचार पर भाजपा को घेरा

पटना. भाजपा के पास ऐसा वाशिंग पाउडर है जिसका इस्तेमाल करते ही भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे देशभक्त हो जाते हैं. बीजेपी पर यह कटाक्ष जदयू ने किया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को एक ट्विट किया है. इसमें उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा सहित एनडीए को निशाने पर लिया है. ललन सिंह ने एक वीडियो ट्विट में पीएम मोदी के नाम वाले डिटर्जेंट पावडर को दिखाया है जिसमे मोदी वाशिंग पाउडर नाम दिया गया है. 

वीडियो में अमित शाह का एनिमेशन है. इसमें अमित शाह के हाथों में मोदी वाशिंग पाउडर है. वे एक हाथ में अजीत पवार को पकड़ते हैं और उन्हें एक ड्रम में डालते हैं. फिर ड्रम में शाह द्वारा मोदी वाशिंग पाउडर छिड़का जाता है. इससे कुछ समय पूर्व तक भ्रष्टाचार आरोपी बताए जा रहे अजीत पवार की छवि मोदी वाशिंग पाउडर के इस्तेमाल से देशभक्त की हो जाती है. ललन सिंह ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि ‘इस वाशिंग मशीन की पूरी दुनिया में मार्केटिंग-ब्रांडिंग होनी चाहिए। देश में तो बिक ही रहा है, पूरी दुनिया में खूब बिकेगा।‘ 

दरअसल, पीएम मोदी और भाजपा लगातार विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाते हैं. कुछ दिन पूर्व जब पीएम मोदी छतीसगढ़ में थे तब भी उन्होंने कहा था कि कोई भ्रष्टाचारी मेरा ताप नहीं सकता है. वहीं 5 अक्टूबर को पटना आए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष को घेरा था. इसी के बाद अब ललन सिंह ने पीएम मोदी और भाजपा को निशाने पर लिया है. 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने मुम्बई में अजीत पवार को लेकर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए थे. बाद में महाराष्ट्र में हुए सियासी उलटफेर के बाद अजीत पवार एनसीपी से अलग हो गए. वे अब एनडीए का हिस्सा हैं. इसी को लेकर भाजपा और पीएम मोदी की भ्रष्टाचार पर कथनी और करनी में अंतर को दर्शाते हुए ललन  सिंह ने मोदी वाशिंग पाउडर दिखाते हुए जोरदार तंज कसा है. 



Suggested News