बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'हमारी सरकार बनी तो नौकरियों की होगी भरमार', बांका में तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार, भाजपा को खूब सुनाया

'हमारी सरकार बनी तो नौकरियों की होगी भरमार', बांका में तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार, भाजपा को खूब सुनाया

BANKA: लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। एक ओर जहां देश के 102 सीटों पर पहले चरण का मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी ओर नेताओं के द्वारा बाकी क्षेत्रों में प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बांका पहुंचे। जहां चांदन प्रखंड क्षेत्र के भैरोगंज उच्च विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां तेजस्वी यादव की भाषण सुनने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ पहुंची। 

कार्यकर्ता और जनता ने बदलाव को लेकर खूब नारे लगाये। तेजस्वी यादव जिंदाबाद, लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाते हुए अबकी बार चुपचाप लालटेन छाप का भी नारा लगाया। तेजस्वी के कार्यक्रम में पहुंचे मुकेश साहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जयप्रकाश यादव ने सबसे पहले भीड़ को संबोधित करते हुए जनता से इस बार लालटेन छाप पर वोट देने की भी अपील की। उसके बाद जनता को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने भाषण में कहा हम बिहार के युवा को नौकरी देना शुरू ही किए थे जिससे भाजपा को ठीक नहीं लगा और चाचा नीतीश पर कब्जा कर लिया। 

उन्होंने कहा कि, हम चाहते हैं कि बिहार में बेरोजगारी कैसे खत्म हो, महंगाई कैसे कम हो, अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो सबसे पहला काम बेरोजगारी को दूर करते हुए महंगाई और बिजली दरों में कमी के साथ पुरानी पेंशन योजना शुरू करने का करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की सरकार डरा कर देश चलाना चाहती है। भाजपा ईडी,सीबीआई का डर दिखाकर सरकार चला रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं है जब हमारे पिता ही नहीं रहे तो हम क्यों डरें। हमारी सरकार बनी तो फिर नौकरी की भरमार होगी, महिलाओं को भी सम्मान मिलेगा।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News