बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोषियों को जल्द सजा मिले तो अपराधियों का मनोबल टूटेगा, लेकिन कोई निर्दोष न फंसे, पिता की हत्या के बाद बोले मुकेश सहनी

दोषियों को जल्द सजा मिले तो अपराधियों का मनोबल टूटेगा, लेकिन कोई निर्दोष न फंसे, पिता की हत्या के बाद बोले मुकेश सहनी

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अब तक पुलिसिया जांच से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस एक्शन मोड़ में काम कर रही है। हमलोग चाहते हैं कि आनन फानन में कोई निर्दोष न फंसे। जो भी गुनाहगार है उसे कड़ी सजा मिले। 

श्री सहनी आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि उनके पिताजी की हत्या गाँव मे इस तरीके से हो जाएगी, उन्होंने सोचा तक नहीं था। पिताजी गाँव मे ही रहना चाहते थे, इस कारण वे यहीं रहते थे। किसी प्रकार की दिक्कत भी नहीं थी। उनका गांव से प्रेम था। श्री सहनी ने जोर देकर कहा कि हमलोग क्या वे भी नहीं सोचे होंगे कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा। 

हत्या मामले की जांच से संतुष्ट श्री सहनी ने कहा कि पुलिस एक्शन मोड़ में है। मुख्यमंत्री , केंद्रीय गृह मंत्री के अलावा देश , प्रदेश के पक्ष -विपक्ष के करीब सभी नेताओं ने फोन कर संवेदना व्यक्त की है और सभी ने आश्वस्त किया है कि वे साथ हैं। पुलिस भी एक्शन में है। आज भी पुलिस के अधिकारी यहां आए हैं और जांच मे जुटे हैं। उन्होंने कहा कि जांच में ठोस निकालना है। मेरी मांग है कि दोषी को सजा मिले। कोई निर्दोष न फंसे। जो भी गुनाहगार है उसे जल्द कठोर से कठोर सजा मिले, जिससे कोई अपराधी इस तरह की घटना करने के पहले सौ बार सोचे।

 उन्होंने कहा कि कोई भी घटना के दोषियों को जल्द सजा मिलेगी तो अपराधियों का मनोबल गिरेगा। डर पैदा होगा।  प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का धर्म है , कमियों को सरकार को बताना । 

नहीं थी ब्याज पर पैसा देने की खबर

इधर, पिताजी के ब्याज पर पैसा देने की खबर को नकारते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी सूचना मुझे नहीं थी। यहां कोई व्यवसाय भी नहीं था। हां, उनसे जरूरतमंद पैसा उधार ले लेते थे जिसे वे बाद में लौटा देते थे। उन्होंने उम्मीद जताया कि कल तक पूरे मामले का उद्भेदन कर हो जाएगा।

Suggested News