बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"अगर बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, तुम सिर्फ मेरी हो"... प्रेमिका की शादी तय होने पर नाराज प्रेमी ने खड़ा किया बखेड़ा, पुलिस ने दबोचा

"अगर बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, तुम सिर्फ मेरी हो"... प्रेमिका की शादी तय होने पर नाराज प्रेमी ने खड़ा किया बखेड़ा, पुलिस ने दबोचा

DESK: "तुम सिर्फ मेरी हो, अगर बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा" सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धमकी दी साथ ही उन दोनों की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी बात कही, जिससे प्रेमिका डर गई और अपनी परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी है। 

दरअसल, मामला यूपी के मेरठ के टीपीनगर का है। जहां परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी थी। वहीं जब इस बात की जानकारी युवक को लगी तो उसने हंगामा शुरू कर दी। युवक ने प्रेमिका को फोन कर उसे धमकी देना शुरू कर दिया। बताया जा रहा कि, आरोपी युवक बीए का छात्र है। युवती और युवक के एक मोहल्ले के हैं। दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं कुछ दिन पहले ही लड़की की शादी उसके परिजनों ने कही और तय कर दी। 

इस बात की जानकारी जब प्रेमी को लगी तो वह प्रेमिका से नाराज होकर उसे धमकी देने लगा। सनकी प्रेमी ने प्रेमिका से कहा कि, "तुम सिर्फ मेरी हो और अगर तुम्हारे घर बारात आई तो मैं लाशें बिछा दूंगा"। साथ ही उसने युवती के फोन पर अपनी और उसकी कई फोटो भी भेजे और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही। 

वहीं इस वाक्या से डरी युवती अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने टोपी नगर थाने में जाकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ ब्लैकमेल और धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है।   

Suggested News