बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम की खबरः पटना में आपके पास जमीन है तो 111 दिनों में करें गृह प्रवेश, बिना समय खर्च किये सपनों का 'आशियाना' होगा तैयार,जानें...

काम की खबरः पटना में आपके पास जमीन है तो 111 दिनों में करें गृह प्रवेश, बिना समय खर्च किये सपनों का 'आशियाना' होगा तैयार,जानें...

PATNA: हर किसी का सपना होता है कि शहर में अपना एक आशियाना हो। आज के इस भाग-दौड़ वाली जिंदगी में नौकरी पेशा या कारोबार करने वाले लोगों के पास जमीन और पैसा होते हुए भी मकान नहीं बन पाता। क्यों कि उनके पास समय का अभाव होता है। आज के बदलते परिवेश में व्यवस्था में भी बदलाव हो रहा है। अगर आपके पास जमीन और पैसे हैं तो बिना मिहनत और समय खर्च किये आपका मकान तैयार हो सकता है। पटना में यह व्यवस्था तेजी से फैल रहा है। कई ऐसी कंपनियां है जो आपके बिना भाग-दौड़ और समय खर्च किये मकान तैयार कर आपको हैंड ओवर कर सकती है। अब तो कंपनी समय सीमा तय कर मकान बनवा रही है। पटना में एक ऐसी कंपनी है जो 111 दिनों में मकान बनाकर आपको गृह प्रवेश के लिए दे देगी। अगर आपको मकान बनवाना है तो कंपनी के नंबर 9508924792/ 7858931828 संपर्क कर सकते हैं। 

कंपनी से संपर्क के लिए  9508924792/ 7858931828 पर करें फोन

अगर आपके पास जमीन और पैसा है और समय का अभाव है तो आप  आर.के. कांट्रेक्टर से संपर्क कर सकते हैं। आपके मकान का स्ट्रक्चर खड़ा करने के साथ-साथ फिनिसिंग का काम करके देगी। आप इस  9508924792/ 7858931828 फोन नंबर पर विशेष जानकारी ले सकते हैं। साथ ही ऑफिस में जाकर संपर्क कर सकते हैं।

111 दिनों में करें गृह प्रवेश

राजधानी पटना में एक ऐसी ही कंपनी है आर.के. कांट्रेक्टर। यह कंपनी आपको 111 दिनों में मकान का निर्माण करा कर आपको गृह प्रवेश के लिए सौंप देगी। यह कंपनी तय समय यानी 111 दिनों में कम से कम 2 तल्ला का निर्माण कार्य पूरा कर रहने के लायक बना देगी। इसके बाद आराम से गृह प्रवेश करा कर रह सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपको नक्शा बनवाना हो या पास करवाना हो यह काम भी इस कंपनी को दे सकते हैं। अगर आपको प्राईवेट घऱ, बंगला,रिसार्ट, ऑफिस, होटल या व्यवसायिक कंप्लेक्स बनवाना हो तो इस कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।पटना में इस कंपनी का ऑफिस बोरिंग रोड़ व एयरपोर्ट के पास है।


Suggested News