आईजी साहब हुये गिरफ्तार ,जबरन घर में घुसकर दो महिलाओं से अभद्रता करने का है आरोप

आईजी साहब हुये गिरफ्तार ,जबरन घर में घुसकर दो महिलाओं से अभद्रता करने का है आरोप

DESK: आजकल अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है,यहां तक की पुलिस भी अब  इस तरह की छटनाओं को अंजाम दे रही है बाकी बदमाशों का क्या कहना . .अब इसी को लेकर हरियाणा से एक खबर है कि हरियाणा  पुलिस ने जबरन घरों में घुसकर दो महिलाओं से अभद्रता करने के मामले में अपने ही एक महानिरीक्षक (आईजी) के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस के महानिरीक्षक (आईजी) हेमंत कलसन को पंचकूला के पिंजौर इलाके में घरों में घुसकर दो महिलाओं के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.  बता दें कि वर्तमान में पंचकूला में आईजी होमगार्ड्स के पद पर कार्यरत 55 वर्षीय हेमंत कलसन का विवादों से पुराना नाता रहा है.अब से पहले भी वो  कई बार  अपराधिक मामलों से घिर चुके है .

बताया जा रहा है कि  कलसन ने इस साल 27 जुलाई को पिंजौर की एक महिला के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था, जिसके बाद 2 अगस्त को उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था.इसके साथ ही अप्रैल 2019 में, उन्हें तमिलनाडु में चुनाव ड्यूटी पर रहने के दौरान हवा में फायरिंग करने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था.सितंबर 2018 में, एक रोडरेज की घटना में राहगीरों द्वारा उन पर हमला किया गया था. 

कलसन अपने एक दोस्त के साथ उनके पीछे थे और पिंजौर से पंचकूला जा रहे थे, जब एक एसयूवी ने तेज गति से उनके वाहन को ओवरटेक किया. उन्होंने कथित तौर पर वाहन का पीछा किया और चालक को गाड़ी रोकने के लिए मजबूर किया. हालांकि, उस घटना में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी.


Find Us on Facebook

Trending News