बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला इंजीनियर के मौत मामले की तिरहुत रेंज के आईजी ने की जांच, पुलिस पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

मुजफ्फरपुर में महिला इंजीनियर के मौत मामले की तिरहुत रेंज के आईजी ने की जांच, पुलिस पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र में बीते दिनों मिले एक जल संसाधन विभाग के महिला सहायक अभियंता के डेड बॉडी मामले में आज तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप वामनराव लांडे ने घटनास्थल का किया निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए हैं। 

बताते चलें कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अतरदह प्रजापति गली में एक किराये के मकान में रह रही जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता महिमा जो मूल रुप से लखीसराय जिले के रहने वाली थी। उनका डेड बॉडी उनके किराये के रूम से संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने बरामद किया था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। जिसके बाद मामले में महिमा के माता पिता ने मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार से मिल कर अपनी पुत्री की हत्या किए जाने की बात कही थी। जिसके बाद एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर मामले की जांच को एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

इसी  कड़ी में आज़ तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह, सदर थाना प्रभारी अष्मित कुमार भी मौके पर मौजूद रहे। वही निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिय गए। हालाँकि निरीक्षण के दौरान तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे ने कुछ भी बोलने से परहेज किया। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News