IGIMS छेड़खानी मामला: प्रिंसिपल से बात कर काम पर लौटे जूनियर डॉक्टर

IGIMS छेड़खानी मामला: प्रिंसिपल से बात कर काम पर लौटे जूनियर डॉक्टर

Patna: IGIMS जूनियर डॉक्टर छात्राओं से छेड़खानी मामला सभी जूनियर छात्र-छात्राओं ने परिसर में धरना पर बैठ गए है और प्राचार्य को हटाने की मांग कर रहे हैं. इमरजेंसी को भी बंद करवा दिया है. मौके पर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है. वहीं छात्रों का कहना है कि मांग नहीं पूरी होने पर अनिश्चत कालीन हड़ताल पर जाएंगे।

डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि पुलिस को लिखित में कोई भी शिकायत नहीं मिली है। लिखित शिकायत पर की जाएगी कार्रवाई। वहीं इमरजेंसी ठप्प होने से कई मरीजों को परेसानी हो रही है. परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनाती  किया गया है. दो घंटे बाद भी नहीं खुली इमरजेंसी सेवा।

IGIMS प्रिंसपल आरके गुहा से बातचीत के बाद जूनियर डॉक्टर काम पर लौट गए है. जूनियर डॉक्टर को दो घंटे में लिखित अश्वान मिलेगा। जूनियर डॉक्टर ने कहा और अगर नहीं मिला तो फिर से काम ठप होगा हो जायेगा 

क्या है मामला

चार दिन पहले कैम्पस के अंदर बाहरी युवक ने कुछ छात्रों के साथ छेड़खानी की थी जिसके बाद छात्राओं ने इसकी शिकायत थाने में की. लेकिन IGIMS प्रशासन ने यह कह दिया कि यह आंतरिक मामला हर और वे इसे निपटा लेंगे लेकिन्चर दिन बाद भी इसका कोई हल सामने नहीं आया है. इसको लेकर छात्रों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News