आईजीआईएमएस के सफाईकर्मियों की हड़ताल जारी, तेजप्रताप यादव के पास लेकर पहुंचे अपनी फरियाद

आईजीआईएमएस के सफाईकर्मियों की हड़ताल जारी, तेजप्रताप यादव के पास लेकर पहुंचे अपनी फरियाद

PATNA: राजधानी पटना के बड़े अस्पतालों में से एक आईजीआईएमएस में मंगलवार को सफाईकर्मी हड़ताल पर चले गए. अपने सात महीने के बकाए वेतन की मांग को लेकर सफाईकर्मी हड़ताल पर हैं. उनका कहना है कि बीते सात महीने और कोरोनाकाल में भी हमनें 24 घंटे अपनी सेवाएं दी है, फिर भी हमारे वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा.

इसी मुद्दे को लेकर आईजीआईएमएस के सफाई कर्मचारी बुधवार दोपहर को हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव के आवास पहुंच गए. जहां आरजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने उनसे मुलाकात की और उनकी फरियाद सुनी. सफाई कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने को लेकर विधायक से गुहार लगाई. इसके साथ ही अस्पताल प्रशासन पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप भी लगाया. तेजप्रताप यादव ने उन सभी की फरियाद को सुना और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने इन मुद्दों पर दो ट्वीट भी किए. अपने ट्विटर हैंडल पर इन फरियादियों की तस्वीर साझा करते हुए उन्होनें लिखा कि आज दोपहर अपने आवास पर जनता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करते हुए। मन है किहर सामाजिक समस्या का समाधान बन जाऊँज़रूरतमंदों की ज़रूरत का सामान बन जाऊँ..!. 

ठीक इसी के बाद उन्होनें दूसरा ट्वीट किया जिसमें मौजूदा सरकार पर सवाल उठाया है. IGIMS के अधिकारियों की गुंडागर्दी देखिए कि पिछले 10 साल पुराने सफाईकर्मीयों को Lockdown जैसी भयावह स्थिति में काम करवा कर पैसे देने के बदले पिटाई करके नौकरी से निकाल देने की धमकी दे रहे हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे।



Find Us on Facebook

Trending News