बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में धड़ल्ले से चल रहा है शराब का अवैध कारोबार, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में धड़ल्ले से चल रहा है शराब का अवैध कारोबार, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

PATNA: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में लगातार धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबारी जारी है। वहीं लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान नदी थाना पुलिस ने पक्की दरगाह स्थित पीपापुल के पास से थैले में ले जा रहे केन बीयर के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोनों गिरफ्तार शराब तस्कर वैशाली जिले के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी गौरी राय के पुत्र निर्बल कुमार है और दूसरा हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र स्थित पोखरा मोहल्ला निवासी संजय राय की पत्नी ललिता देवी है। दोनों बंका घाट स्टेशन से 68 पीस केन बीयर के साथ ऑटो से पक्की दरगाह आकर ऑटो से उतर गए और बीयर लेकर गंगा घाट जाकर नदी के उस पार जाने की फिराक में थे। तभी पुलिस को सूचना मिल गई और गस्ती में तैनात एएसआई विनीत कुमार ने दोनों को बीयर के साथ दबोच लिया। 

नदी थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हमारे निर्देशन में थाना के एएसआई विनीत कुमार गस्ती कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि स्टेशन से ऑटो पर सवार होकर एक महिला और एक युवक बीयर लेकर उस पार जाने वाले हैं। इसके बाद एएसआई विनीत कुमार द्वारा दोनों को बीयर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बीयर की अनुमानित कीमत 20, 400 रुपए आंकी गई है। वहीं थाना प्रभारी ने आगे कहा कि चुनाव को लेकर शराब तस्करों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। किसी भी कीमत पर शराब तस्करों को छोड़ा नहीं जाएगा। इनलोगों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कई गुप्त सूत्र लगाए गए हैं।

पटना से रजनिश की रिपोर्ट

Suggested News