ट्रक से 50 लाख की अवैध शराब बरामद, तेल की टीने के बीच छिपाकर कर रहे थे तस्करी, दो गिरफ्तार

ट्रक से 50 लाख की अवैध शराब बरामद, तेल की टीने के बीच छिपाकर कर रहे थे तस्करी, दो गिरफ्तार

AURANGABAD : पंचायत चुनाव की घोषणा होने के बाद बिहार के सीमावर्ती जिलों में शराब की तस्करी के मामले में तेजी आ गई है। लगातार झारखंड से शराब की खेप बिहार में भेजी जा रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र से सामन आया है,जहां पुलिस ने एक ट्रक से लगभग 50 लाख की शराब जब्त की है। इस कार्रवाई के दौरान दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी के बावजूद पंचायत चुनाव में इस्तेमाल के लिए धड़ाधड़ शराब स्टॉक किये जा रहे है ताकि वोटरो को परोसी जा सके। वोटरो को चुनाव में परोसने के लिए लाई जा रही एक ट्रक शराब को औरंगाबाद के उत्पाद विभाग ने वाहन समेत जब्त किया है। विभाग ने यह बरामदगी गुप्त सूचना पर एनएच-139 पर ओबरा थाना क्षेत्र में देवकली के पास छापेमारी की।  इस दौरान तेल की टीने के बीच छिपाकर रखा हुआ शराब बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार जब्त विदेशी शराब की कीमत करीब 50 लाख बताई जाती है। गिरफ्तार दोनो तस्करों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस कर रही है पूछताछ 

मामले में ओबरा पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों शराब से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद यह स्पष्ट हो सकेगा कि शराब कहां से लाई जा रही थी और उसे कहां सप्लाई किया जाना था.

Find Us on Facebook

Trending News