आईएम ने देश के इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की दी धमकी, मचा हड़कंप बढ़ाई गई सुरक्षा

आईएम ने देश के इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की दी धमकी, मचा हड़कंप बढ़ाई गई सुरक्षा

NEWS4NATION DESK : आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह धमकी चिट्टी के माध्यम से दी गई है। 

बताया जा रहा है कि  बरेली रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को डाक से एक चिट्टी मिली है। जिसमें कांवड़ यात्रा मुस्लिम क्षेत्रों से निकालने को लेकर के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 

लेटर भेजने वाले ने खुद को इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का एरिया कमांडर मुन्ने खां उर्फ मुल्ला बताया है। आईएम की इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। प्रशासनिक अफसरों व पुलिस टीम ने चप्पा चप्पा छानकर जंक्शन क्षेत्र के संदिग्ध लोगों की तलाश में खुफिया टीमें जुट गई हैं।
 
 बता दें, बरेली में पिछले दो साल से जनपद में कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल की चिंगारी सुलग रही है इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने से पुलिस और प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई हैं। चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है।
 
 बुधवार को स्टेशन अधीक्षक ने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एरिया कमांडर की चिट्ठी डीएम को भेज जरूरी कार्रवाई करने को कहा। डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट किया है। खुफिया ईकाइयों को सक्रिय कर सघन चेकिंग शुरू करवा दी है। चप्पे-चप्पे और हर आनेजाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News