JDU की 28-29 अगस्त को अहम बैठकः ललन सिंह बोले-अगले 3 सालों में क्या-क्या करेंगे अभी बता दें? अनुशासनहीनता पर साधी चुप्पी

JDU की 28-29 अगस्त को अहम बैठकः ललन सिंह बोले-अगले 3 सालों में क्या-क्या करेंगे अभी बता दें? अनुशासनहीनता पर साधी चुप्पी

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड राष्ट्रीय परिषद की बैठक 29 अगस्त को पटना में होने वाली है. जदयू कार्यालय में शनिवार से दो दिवसीय बैठक होगी। 28 अगस्त को राष्ट्रीय पदाधिकारी और 29 अगस्त को राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जेडीयू प्रदेश कार्यालय पहुंचे और तैयारी की समीक्षा की।  

जेडीयू दफ्तर में दो दिनों तक बैठक 

कल से दो दिवसीय बैठक पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में होगी। पहले दिन जो राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक होगी उसमें 18 लोग बैठक में शामिल होंगे। बैठक शाम 4 बजे कर्पूरी सभागार में आयोजित की गई है। वहीं 29 अगस्त को राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। शाम 3 बजे कर्पूरी सभागार में बैठक बुलाई गई है। बैठक में लगभग 250 लोग शामिल होंगे। जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जिन मसलों पर चर्चा होगी उसका अनुमोदन राष्ट्रीय परिषद की बैठक में होना है.

अगले तीन सालों क्या-क्या करेंगे अभी बता दें?- ललन

बैठक से पहले राष्ट्रीय ललन सिंह प्रदेश कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष व अन्य नेताओं के साथ मंत्रणा की। बैठक के बाद ललन सिंह ने कहा कि बैठक में कई बिंदूओं पर चर्चा होगी।बैठक के बाद उसकी जानकारी दी जाएगी। अगले तीन सालों में क्या-क्या काम करेंगे उसे अभी नहीं बताया जा सकता। वहीं जेडीयू के भीतर अनुशासनहीनता के सवाल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कन्नी कटा लिये। 



Find Us on Facebook

Trending News