बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 घंटे में मंत्री से पूर्व मंत्री हो गए मुकेश सहनी, छलका दर्द, कहा - मुझे मेरे ही घर से निकाल दिया

24 घंटे में मंत्री से पूर्व मंत्री हो गए मुकेश सहनी, छलका दर्द, कहा - मुझे मेरे ही घर से निकाल दिया

PATNA : बिहार के मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आज मुकेश सहनी का दर्द छलककर सामने आ गया। उन्होंने कहा कि हम एनडीए में थे। हमारे चार विधायक थे। एक विधान परिषद सदस्य था। हिन्दुस्तान में 75 साल में यह पहली बार हुआ कि बिहार में एक पिछड़े के बेटे ने सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। बताइए यह सरकार हमारा, यह घर हमारा और हमारे घर से ही मुझे बेदखल कर दिया। 

घर से निकाले जाने का गम नहीं

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि मुझे मेरे घर(एनडीए) से बेदखल किये जाने का गम नहीं है। आज उनके पास पैसा है ताकत और पावर है तो वह इसका फायदा उठा रहे हैं। कल मेरे पास और हमारे लोगों के पास भी ताकत होगा। मुझे पूरा यकीन है कि हमारे लोग यह लड़ाई जीतेंगे। इस दौरान उन्होंने इस्तीफा नहीं दिए जाने का बचाव करते हुए कहा कि यह घर मेरा था। उन्हें कोई हक नहीं था कि मुझे मेरे ही घर से बाहर निकाल सके।

छह साल तक बना रहूंगा एमएलसी 

अनुकंपा पर एमएलसी पर बने रहने पर मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी के टॉप लीडर के साथ मेरी डील है कि छह साल तक मुझे विधान परिषद का सदस्य बनाया जाएगा। अब भाजपा को अपनी यह डील पूरी करनी चाहिए। मुकेश सहनी ने इस दौरान यह साफ किया कि वह किसी पार्टी के अनुकंपा पर विधान परिषद में नहीं है। अगर बीजेपी इस डील को पूरी नहीं करती है, तो आनेवाले समय में देखा जाएगा कि क्या निर्णय लेते हैं। 

मोदी योगी के लिए कभी गलत भाषा में नहीं बोला

मुकेश सहनी ने उन आरोपों का भी खंडन किया,  जिसमें बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा था मैनें पीएम मोदी और योगी के लिए अभद्र शब्दो का प्रयोग किया। अगर कोई इन आरोपों को साबित कर देता है तो मैं उन्हें एक लाख रुपए इनाम दूंगा। 

घर के नेम प्लेट पर लिखा पूर्व मंत्री

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद मुकेश सहनी के घर के गेट के आगे लगे नेम प्लेट में बदलाव कर दिया गया है। जहां 24 घंटे पहले तक मुकेश सहनी के नाम के साथ मंत्री लिखा हुआ था। वहीं अब उस नाम के साथ पूर्व मंत्री लिख दिया गया है।

Suggested News