पटना के एक बड़े स्कूल में छात्र को बेरहमी से पीटा, टीचर ने कहा- प्रिसिंपल ने दिया था आदेश, प्राचार्य बोले- जो करना है कर लो

पटना के एक बड़े स्कूल में छात्र को बेरहमी से पीटा, टीचर ने कहा- प्रिसिंपल ने दिया था आदेश, प्राचार्य बोले- जो करना है कर लो

PATNA: राजधानी पटना के एक बड़े स्कूल के शिक्षकों पर स्कूल के आठवीं क्लास के छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आय़ा है। छात्र स्वास्तिक राज के शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं। जब पूरे मामले की जानकारी परिवार वाले को हुई तब परिवार वाले ने पूरे मामले में स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की। 

हालांकि उक्त निजी स्कूल के प्राचार्य ने इस मामले में कोई संज्ञान नही लिया। उल्टा उन्होनें कह दिया कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है। ज्यादा जोर दिए जाने पर प्रिंसिपल गुस्सा हो गए और कहा कि जाओ, जो करना है कर लो। इस बारे में छात्र स्वास्तिक राज से पूछताछ की तो पता चला कि एक छात्र से हुए विवाद में दोनो   शिक्षको ने इसकी जमकर पिटाई की है। स्वास्तिक राज के शरीर पर कई जगह चोट के निशान से साफ जाहिर है इसकी पिटाई  बर्बरता से की गई है। फिलहाल स्वास्तिक राज के पिता ने इस मामले केस दर्ज कराने कदमकुआं थाने पहुंचे हैं।

स्वास्तिक के पिता अमित कुमार ने बताया कि स्वास्तिक की मां ने उसके शरीर पर चोट के निशान देखे। पूछने पर बच्चे ने बताया कि राकेश सर क्लास से नीचे ले गए और खूब पीटा। बच्चे ने पैर पकड़कर माफी मांगी, मगर शिक्षक का दिल नहीं पसीजा। छात्र द्वारा बार-बार पूछे जाने पर बताया गया कि प्रिंसिपल के कहने पर तुम्हारी पिटाई की गई है। अस बाबत जब प्रिंसिपल से पूछा गया तो उन्होनें कहा कि जो करना है कर लो। FIR दर्ज कर दी गई है। 

वहीं स्वास्तिक ने बताया कि स्कूल में मुझे डंडे से मारा गया था। एक बच्चे ने मेरे बारे में शिकायत की थी, जिसको लेकर अगले दिन विवेक सर और राकेश सर ने मिलकर मारा। उसमें से एक सर मुझे लेकर कमरे में गए जिसके बाद दूसरे शिक्षक वहां पहुंचे और दोनों ने मिलकर मुझे पीटा। इस बाबत कदमकुआं थाने में मामला दर्ज हो गया है और पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News