बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में शख्स की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, गुत्थी सुलाझाने में जुटी पुलिस

प्रेम प्रसंग में शख्स की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, गुत्थी सुलाझाने में जुटी पुलिस

CHAPRA : छपरा में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना छपरा के मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव की है. जहां बुधवार की देर रात दस-पंद्रह की संख्या में रहे अपराधियों ने सुदामा यादव के घर पर हमला बोल दिया और पुत्र भोला यादव(35 वर्ष ) की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताया जाता है. 


घटना के संबंध में बताया गया कि देर रात कुछ अपराधियों ने भोला यादव के घर पर हमला बोल दिया और उसे पकड़ उसके साथ मारपीट करने लगे. तभी हल्ला सुन परिजन जाग गए और भोला की पत्नी और बहन बीच-बचाव करने पहुंची. परिजनों के विरोध करने पर अपराधियों ने मृतक की पत्नी और बहन को मारपीट कर घायल दिया और भोला यादव को गोली मारी दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद अपराधी पकडे जाने के डर से फरार हो गए. 


गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है.  और हत्या करने वालों की पहचान कर है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि प्रेम प्रसंग किसके- किसके बीच था.


Suggested News