BIHAR NEWS : आपसी विवाद में भाई भतीजों ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में भाई भतीजों ने शख्स को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BETTIAH : जिले के इनरवा थाना क्षेत्र के कोल्हापुर कॉलोनी में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व झड़प के बाद एक पक्ष के राकेश गोरन ने प्रेमचंद दास को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल में भेजा। जहाँ डॉक्टर प्रेमचंद के इलाज में जुटे हैं।  

 

वही घटना की सूचना मिलने के बाद इनरवा पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और मामले की छानबीन कर रही है। जबकि इस घटना के बाद अभी भी गांव मे तनाव बना हुआ है। मामला इनरवा थाना क्षेत्र के बरवा पंचायत के कवलापुर वार्ड नंबर 4 की है। जहां भाई भतीजे ने ही दिनदहाड़े बंदूक से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। ईलाज कर रहे स्थानीय चिकित्सक ने स्थिती गंभीर होने के कारण बेतिया जीएमसीएस रेफर कर दिया। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि घात लगाए भाई भतीजे और उनके सहयोगी सामने से गर्दन पर बंदूक चलाई है। बंदूक की गोली सीने में ही फंसी हुई है। जिसके कारण स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है। 

विदित है की दबंग भाई भतीजे के चलते पहले ही दो भाई घर छोड़कर चले गए हैं और इनको भी मार कर इनकी संपत्ति पर कब्जा करने की नियत से जानलेवा हमला करने की बात परिजन ने बताया है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News