आपसी विवाद में दो महिलाओं ने एक दुसरे की बाल नोंचकर की गुत्थम गुत्थी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

आपसी विवाद में दो महिलाओं ने एक दुसरे की बाल नोंचकर की गुत्थम गुत्थी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

AURANGABAD : शहर के शाहपुर स्थित ठाकुरबारी रोड में भूमि विवाद को लेकर दो महिलाओं के बीच हिंसक झड़प हो गई। दोनों महिला एक दूसरे का बाल नोचते हुए गुत्थम-गुत्था हो गयी। महिलाओं के बीच हुई मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। 


बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला शांति देवी ठाकुरबारी रोड निवासी राजू मेहता की पत्नी है। जबकि दूसरी महिला राजकुमारी देवी सेवानिवृत्त फौजी अजय कुमार वर्मा की पत्नी है। इस मामले में शांति देवी में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए तीन लोगों को नामजद आरोपी भी बनाया है और उचित कार्रवाई की मांग की है। 

नगर थाना में दिए आवेदन में शांति देवी ने कहा है कि शाहपुर में खाता नंबर 186, प्लॉट नंबर 320 पर जबरन चहारदीवारी का निर्माण कर रहे लोगों का जब विरोध किया तो वें सभी उलझ पड़े और जमकर मारपीट की। वही दूसरे पक्ष के सेवानिवृत्त फौजी अजय कुमार वर्मा ने बताया कि हमलोगों ने अपना जमीन खतियान देखकर खरीदा है। जबकि उनलोगों का कहना है गलत तरीके से हमारे दादा-परदादा से जमीन खरीदा है। 

उसने कहा कि इस जमीन का सारा कागजात भी मेरे पास मौजूद है। हमलोग जब चहारदीवारी का निर्माण करा रहे थे। उसी समय उनलोगो के द्वारा मारपीट की गई। इस मामले में जांच करने गये दारोगा शिशुपाल कुमार ने काम को बंद करा दिया है। इस मामले में नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला से आवेदन मिला है। आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News