बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी झगड़े में पिता ने जवान बेटे की कर दी हत्या, बेटे की लाश देखकर मां खो बैठी होश

आपसी झगड़े में पिता ने जवान बेटे की कर दी हत्या, बेटे की लाश देखकर मां खो बैठी होश

BHAGALPUR :  बिहपुर- सोनवर्षा वार्ड नंबर 11में मंगलवार को करीब चार बजे शाम में पिता और पुत्र लड़ाई हो गई। जिसमें पिता ने पुत्र को जोर से धक्का दे दिया.जिस कारण 36 वर्षीय सुमित कुमार उर्फ घूरो की मौत हो गयी। वहीं इस घटना के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी पिता शंकर चौधरी घर से भाग गया।  वहीं युवक की मौत की सूचना जैसे ही गांव में फैली बड़ी संख्या में महिला व पुरुष मृतक के घर इकट्ठा हो गये। युवक की मौत की सूचना बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह को मिला। वह फौरन दलबल के साथ मृतक युवक के घर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी।

मृतक युवक के मां घर पर मिली। वह बार-बार बेटे के  शव को देखकर अचेत हो जा रही थी. वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं दिख रही थी . वही जैसे ही मृतक युवक के ससुराल औलियाबाद में मिला तो पत्नी अनामिका देवी, सास सूबोला देवी एवं पुत्र उज्जवल चौधरी (तीन वर्ष  ) एवं दीक्षा कुमारी (पांच वर्ष ) सोनवर्षा पहुंचे और शव पर दहाड़ मार कर रोने लगे। बच्चें भी पिता की शव पर लिपट कर रो बिलख रहे थे। 

दोनों परिवार में दहेज का केस

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पत्नी मायके में रहती थी.दोनों परिवार के बीच दहेज केस भी चल रहा हैं। युवक की सास बार बार कहती रही कभी मेरी बेटी को शंकरवा सुखी नही रहने दिया। सभी लोग मृतक युवक की मां, पिता व भाई की गिरफ्तारी की मांग कर शव को नही उठने देने पर अड़े रहे। मृतक युवक के ससुराल वालों ने पिता शंकर चौधरी, भाई नीतेश चौधरी समेत मां, वहन आदि पर हत्या करने क़ा आरोप लगाया। 

वहीं ससुराल वाले एसपी को बुलाने पर अड़े रहे वही काफी देर समझाने बुझाने के बाद पुलिस युवक के शव को थाने लाई.बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया आवेदन मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा.फिलहाल शव को कब्जे में आवश्यक कार्रवाई किया जा रहा हैं। 

Suggested News