बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में बस और बाइक की टक्कर, एक की मौत

सड़क दुर्घटना में बस और बाइक की टक्कर, एक की मौत

Supaul: जिले के सीमावर्ती वीरपुर भीम नगर मुख्य पथ पर शुक्रवार की सुबह करीब 7:45 बजे एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई जहां बस और बाइक की आमने सामने टक्कर में एक बाइक सवार के परखच्चे उड़ गए, वहीं दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद तुरंत ही स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल को आनन-फानन में भीम नगर स्थित बसंतपुर पीएचसी में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया इस बीच मौका पाकर बस के चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गए सूचना मिलने पर भीम नगर ओपी की पुलिस और पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हालांकि स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर काफी आक्रोश है. सूचना दिए जाने के 1 घंटे बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची।  

स्थानीय लोगों ने गुस्से में बस को क्षतिग्रस्त कर दिया और लगभग 1 घंटे तक सीमा सड़क को जाम रखा। मृत युवक अंकित सिंह और घायल युवक दोनों ही अपने माता पिता का इकलौता संतान बताया जा रहा है। हालांकि घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बस चालक की गलती बताई जा रही है वहीं कुछ लोगों का मानना है कि घने कोहरे के कारण घटना हुई है.

Suggested News