बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में डंपर ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर,ट्रैक्टर विद्युत पॉल में जा टकराई, हाई टेंशन विद्युत तार गिरने से ट्रैक्टर का इंजन स्वाहा

अरवल में डंपर ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर,ट्रैक्टर विद्युत पॉल में जा टकराई, हाई टेंशन विद्युत तार गिरने से ट्रैक्टर का इंजन स्वाहा

अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र स्थित एसएच 69 के किंजर पालीगंज पथ में सोहसा गांव के निकट गुरुवार की सुबह एक ट्रैक्टर को गिट्टी लदा डंपर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

वहीं डंपर चालक डंपर लेकर फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर किंजर की ओर से पालीगंज की ओर जा रहा था पीछे से तेज गति से आ रही गिट्टी लदा डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर का चालक अपना संतुलन खो दिया और दाईं साइड में सड़क किनारे हाई टेंशन विद्युत पोल में टकरा गई, टक्कर लगते ही विद्युत पोल टूट गया जिसमें विद्युत प्रवाहित 11000 वोल्ट तार ट्रैक्टर के इंजन पर जा गिरा और ट्रैक्टर का इंजन धु धु कर जलने लगा हालांकि ट्रैक्टर चालक गाड़ी से कुद कर किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहा.

 हालांकि इस हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है उसके एक हाथ विद्युत की चपेट में आकर जल गया है वहीं सिर में भी चोटें आई है तथा शरीर के कई हिस्से में भी चोट लगी है। 

ट्रैक्टर चालक किंजर थानाक्षेत्र के चनौरा गांव निवासी सत्येंद्र कुमार पिता चंद्रवंशी मांझी उम्र 28 वर्ष बताया जाता है घटना की सूचना पाकर किंजर थाना अध्यक्ष राज कौशल दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे एवं अग्नि शमन गाड़ी को भी बुलाया। त्वरित रूप से पुलिस घायल चालक को किंजर सरकारी अस्पताल पहुंचाया वहां से फर्स्ट ऐड करने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए अरवल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया चिकित्सकों के अनुसार ट्रैक्टर चालक खतरे से बाहर बताया जाता है ।

रिपोर्ट- कुंदन कुमार

Suggested News