बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में शिक्षक ने की छात्रा से घिनौनी हरकत, आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में की जमकर तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में शिक्षक ने की छात्रा से घिनौनी हरकत, आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में की जमकर तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : आज औरंगाबाद के देव प्रखंड के एक शिक्षक के द्वारा 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घिनौना हरकत करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने आरोप लगाया है की कार्यालय में बुलाकर घिनौना हरकत किया है। मामला देव थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट विद्यालय से जुड़ा हुआ है।

 

बताया जाता है कि विद्यालय के एक शिक्षक के द्वारा 9 वर्षीय छात्रा के साथ घिनौनी हरकत किया गया है। जब परिजन इस मामले को लेकर विद्यालय संचालक से शिकायत करने पहुचा तो संचालक ने भी परिजन की जमकर पिटाई कर दिया। जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय  पहुंचकर और विद्यालय में जमकर तोड़फोड़ किया है।

हालांकि परिस्थिति को भांपते हुये शिक्षक वहां से भागने में कामयाब रहे। वहीँ शिक्षक की घिनौने हरकत से विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों में भय का माहौल बना हुआ है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि विद्यालय के ऑफिस में बुलाकर शिक्षक ने उसके साथ घिनौना हरकत करने का प्रयास किया। तभी बच्ची रो पड़ी और चिखना चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे घबराकर शिक्षक उसे छोड़ दिया तथा छात्रा को धमकाते हुए इन सारी बातों को परिजन से न कहने की हिदायत भी दिया था।

लेकिन आज मामला तूल पकड़ लिया है। विद्यालय के सभी शिक्षक फरार हो गये है। ग्रामीणों ने जमकर तोड़ फोड़ किया है। वही शिक्षक के खिलाफ देव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। देव थाना की पुलिस मामले को दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News