बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पीड़ितों ने प्रशासन को दी सुसाइड करने की धमकी, दबंगों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

औरंगाबाद में पीड़ितों ने प्रशासन को दी सुसाइड करने की धमकी, दबंगों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

AURANGABAD: औरंगाबाद में दबंगों के दबंगई के कारण एक परिवार का जीना हराम हो गया है। बताया जा रहा कि पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था, जिसे हटाने के लिए दबंगों के द्वार लगातार धमकी दी जा रही है। दबंगों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

दरअसल, यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के पटवधि गाँव का है। जहां कुछ ग्रामीणों के द्वारा 11 अक्टूबर को एक महिला के ऊपर डायन का आरोप लगाकर उसको तथा उसके परिजन को जमकर पिटाई कर दिया गया था। जिसमें दो महिला समेत तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये थे। जिनका इलाज मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य के में कराई गई थी। 

वहीं घटना की शिकायत आवेदन के माध्यम से पीड़िता के द्वारा मदनपुर थाना को दिया गया, लेकिन मदनपुर थाना की पुलिस आवेदन लेने से इनकार कर गया था। जिसके कारण पीडिता ने औरंगाबाद पुलिस कप्तान को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसके बाद पुलिस कप्तान के आदेशानुसार मदनपुर थाना में प्रथमिकी दर्ज किया था जैसे ही मदनपुर थाना की पुलिस मामले की जाँच करने पटौदी ग्राम पहुंचा मामले की जानकारी लेते हुए पूछताछ किया।

जानकारी अनुसार पुलिस के लौटने के बाद गांव के दबंगों ने पीड़ित के घर पर पहुंचकर जमकर बवाल काटा तथा केस हटाने को लेकर धमकी भी दिया। जिसको लेकर पीड़ित के परिजन में काफी भय बना हुआ है। जिसका एक लिखित आवेदन मदनपुर थाना को भी दिया गया है, लेकिन पुलिस वालों के द्वारा पीड़ित को कोई सहायता प्रदान नहीं किया जा रहा है। जिसको लेकर पीड़ित ने आज मीडिया के कैमरा के सामने आकर अपने सुरक्षा का गुहार जिला के पुलिस कप्तान से लगाया है। वहीं पीड़ितों का कहना है कि अगर सहायता प्रदान नहीं हुआ तो वह सुसाइड कर लेंगे। 

Suggested News