बगहा में युवकों ने युवती के साथ की गैंगरेप की कोशिश, नाकाम होने पर चलती गाड़ी के सामने फेंककर हुए फरार

बगहा में युवकों ने युवती के साथ की गैंगरेप की कोशिश, नाकाम होने पर चलती गाड़ी के सामने फेंककर हुए फरार

BAGAHA : जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की शौच करने गई लड़की को चार युवकों ने जबरन पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। चार युवक मिलकर उसको उठाकर बगल के स्कूल में ले जा रहे थे कि लड़की शोर मचाने लगी। शोर सुनकर परिजन व ग्रामीणों को आते देख उचक्कों ने चलती बोलेरो के सामने लड़की को फेंक दिया। गंभीर रूप को जख्मी युवती को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। 

पीड़िता का कहना है कि रात 10 बजे के करीब घर के बगल की खेत में शौच के लिए गई। जहां पहले से घात लगाए चार युवकों ने पकड़ लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती को पकड़कर जबरन समीप के विद्यालय में ले जा रहे थी कि उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन दौड़ रहे लोगों को देख आरोपियों ने चलती बोलेरो के सामने फेंक दिया और फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पतिलर निवासी विश्वजीत कुमार, संजीव कुमार, चंदन कुमार व राजा कुमार ने उसे पकड़ लिया और टांग कर नजदीक के स्कूल में ले जाने लगे, तभी वह चिल्लाने लगी। जिसके बाद उसके पिता और घर के अन्य सदस्य आवाज सुनकर आरोपियों की तरफ दौड़े। 

परिजनों को आता देख आरोपियों ने उसे चौतरवा से धनहा की तरफ जा रही एक बोलेरो के सामने फेंक दिया। जिसमें युवती घायल हो गई है। उसका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। इधर महिला थाना ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनके गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया है। महिला थाने के थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि कांड संख्या- 47/ 22 दर्ज कर मामले के छानबीन और आरोपियों के गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News