बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में तेज रफ्तार कार ने खेत घूमने आये किसान को रौंदा, भागने के दौरान युवक को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बांका में तेज रफ्तार कार ने खेत घूमने आये किसान को रौंदा, भागने के दौरान युवक को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BANKA : बांका के धोरैया में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े एक दिव्यांग किसान की धक्का मार दिया और तेज रफ्तार से भागने लगा। वही टक्कर मारकर कार को भागते देख बीच बचाव करने कार के सामने आए एक छात्र को भी कार कुचलते हुए तेज रफ्तार से फरार हो गया। इस भीषण हादसे में दोनों युवक की मौत  हो गई। वहीँ दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। जिसे देखकर आक्रोशित हुए मृतक के परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों  ने घटनास्थल के पास बांस-बल्ला लगाकर और दोनो शव को बीच सड़क पर रखकर घोघा पंजवारा स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। वहीँ प्रशासन के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 

पुलिस के काफी देर से पहुंचने पर स्थानीय लोग और ज्यादा उग्र हो गए। घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग को लेकर पिछले 2 घंटे से अधिक सड़क जाम है। पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। बताया जा रहा है की कार चालक काफी तेज रफ्तार में लापरवाही से वाहन चला रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार बांका के धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत घोगा पंजवारा स्टेट हाईवे स्थित अहीरों गांव के समीप 45 वर्षीय दिव्यांग किसान कैलाश दास अपने खेत को देखने के लिए गया हुआ था। जिसको लेकर सड़क किनारे कैलाश दास खड़ा था। इसी क्रम में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने कैलाश दास को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कैलाश दास बुरी तरह से जख्मी होकर सड़क किनारे ही फेंका गया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

टक्कर मारने के बाद कार और ही अधिक तेज रफ्तार में भागने लगी। इसी दौरान सामने खड़ा अहीरों गांव निवासी करीब 17 वर्षीय सन्नी कुमार बीच बचाव में कार के सामने आ गया तो कार उसे भी उड़ाते हुए तेज रफ्तार में मौके से फरार हो गया। जिसमें युवक भी बुरी तरह से जख्मी होकर सड़क किनारे फेंका गया। जिसे देखकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। इस दौरान  किसान कैलाश दास की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वही ग्रामीणों के द्वारा सन्नी कुमार को धौरैया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News