बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बीच सड़क आरटीआई कार्यकर्ता की बदमाशों ने धारधार हथियार से हमलाकर मार डाला, समाज सुधार संस्था का करते थे संचालन

बेतिया में बीच सड़क आरटीआई कार्यकर्ता की बदमाशों ने धारधार हथियार से हमलाकर मार डाला, समाज सुधार संस्था का करते थे संचालन

BETIYAAH : बेतिया में अपराधियों ने सरेराह एक आरटीआई कार्यकर्ता की धारधार हथियार से वारकर हत्या कर दी। हत्या की यह घटना जिले के मनुआपुल ओपी थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव के सरेह की है। मृतक की पहचान चनपटिया थाना क्षेत्र के पुरैना गोसाई टोला हारुन मियां के रूप में की गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

परिजनों का कहना है कि हारुन मियां रोजाना की तरह अपने घर से चनपटिया से बेतिया व्यवहार न्यायालयकाम करने जाते थे। इसी दौरान अपराधियों ने मौका पाकर दुबवलिया थाना क्षेत्र के सरेह मे उनकी हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। आरटीआई कार्यकर्ता के हाथ व गाल पर जख्मों के निशान हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने धारधार हथियार से हत्या कर उनके शव को फेंक दिया है। 

समाज सुधार जागरूकता सेनानी संस्था का करते थे संचालन

हालांकि, हत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो सका है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है। मरने वाले की पहचानहारुन मियां चनपटिया में समाज सुधार जागरूकता सेनानी नामक संस्था का संचालन भी करते थे।

 
मामले में मनुआपुल थानाध्यक्ष मो. अलाउद्दीन ने बताया किआरटीआई कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। किसी ने धारेधार हथियार से हत्याकर उसके शव को फेंक दिया उसके गाल व हाथ पर गहरे जख्म के निशान हैं। उन्होंने बताया कि जब घटनास्थल पर पहुंच गया तो देखा गया कि वहां पर खून गिरा हुआ है। मरने वाले की पहचान उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड के आधार पर कर ली गई है। 

Suggested News