बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आया बाइक सवार युवक, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आया बाइक सवार युवक, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव के समीप देवघर मार्ग में बोलेरो व मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गयी। जिससे मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि बोलेरो सुलतानगंज से देवघर की ओर तेज गति से जाने पर मोटरसाइकिल सवार को भीषण टक्कर मार दी। जिसमें घटनास्थल पर मोटरसाइकिल सवार की मौत सर में चोट लगने पर हो गई। 

मृतक युवक की पहचान सीतारापुर गाँव के रहनेवाले नविन पोद्दार के पुत्र नितेश कुमार उम्र 30 वर्ष भीरर्खुद पंचायत के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के कम्प्यूटर शिक्षक के रुप में हुई है। घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को देने पर घटनास्थल पहुंचकर घटना को लेकर रो रो कर बुरा हाल हो गया। वही ग्रामीणों एवं परिजनों के द्वारा मुआवजा की मांग एवं बार बार सडक दुर्घटना होने पर सडक पर ठोकर देने की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम किया गया। 

घटना की जानकारी प्रशासन को मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे सीओ शंभु शरण राय, थानाध्यक्ष प्रिय रंजन दल बल के साथ पहुंचकर परिजनों को समझा बुझा कर मामला को शांत किया। वही सीओ शंभु शरण राय ने बताया कि सडक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। सरकार के द्वारा मुआवजा राशि दिया जाएगा। 

साथ ही कहा कि ग्रामीणों के द्वारा सड़क पर ठोकर देने की मांग किया गया है। इसके लिए अनुशंसा किया जाएगा। उधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News