बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मैट्रिक परीक्षा देने गयी प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया

भागलपुर में मैट्रिक परीक्षा देने गयी प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया

BHAGALPUR : जिले के एक स्कूल में बने मैट्रिक परीक्षा केंद्र पर पहली पाली की परीक्षा शुरू होने से पहले केंद्र के बाहर प्रेमी प्रेमिका और परिजनों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जो केंद्र के बाहर आधा घण्टा तक चलता रहा। 

प्रेमी प्रेमिका के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो गई। इतने में मौके पर प्रेमिका का भाई पहुंच गया और विरोध करने पर प्रेमी ने लड़की के भाई की पिटाई कर दी। मौके पर उपस्थित लोगों ने नाथनगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हिरास्त मे लेकर थाना चली गया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मैट्रिक परीक्षा देने के लिए आई छात्रा नाथनगर के एसएस बालिका विद्यालय पहुंची थी, जहां शाहजंगी के रहने वाले प्रेमी युवक विद्यालय के गेट के पास पहुंच गया और छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद यह हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जाकर पुलिस ने युवक को अपने हिरास्त में ले लिया। प्रेमी युवक ने बताया कि लड़की से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है, और मुझे परीक्षा केंद्र के बाहर मिलने के लिए बुलाई थी। वहीं नाथनगर थानाध्यक्ष रजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामूली विवाद था। किसी पक्ष ने लिखित शिकायत दर्ज नही कराया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News