बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में फर्जी फाइनेंस कंपनी ने सैकड़ों महिलाओं को लगाया तकरीबन तीन करोड़ रुपए का चूना, पीड़ितों ने किया जमकर बवाल

भागलपुर में फर्जी फाइनेंस कंपनी ने सैकड़ों महिलाओं को लगाया तकरीबन तीन करोड़ रुपए का चूना, पीड़ितों ने किया जमकर बवाल

BHAGALPUR : अगर आपके घर में भी कोई माइक्रो फाइनेंस कंपनी के लोग पहुंच रहे हो तो सावधान हो जाये। क्योंकि भागलपुर ही नहीं आसपास के क्षेत्रों में फर्जी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के फर्जी लोग घूम घूम कर लोगों से पैसा ठगने का काम कर रहे है। यह फर्जी माइक्रोफाइनेंस कंपनी अभी तक छह सौ से ऊपर लोगों को चूना लगा चुकी है। 

फर्जी माइक्रोफाइनेंस कंपनी के फर्जी ठग कर्मियों ने अभी तक सैकड़ो महिलाओं को पैसठ हज़ार रुपये लोन देने की बात कह कर पांच- पांच हजार रुपये करके ठगी कर गायब हो चुके हैं। इस ठगी की शिकार सैकड़ो महिला आज इशाकचक थाने का घेराव किया और अपने पैसे को दिलाने की बात करते दिखी। 

महिलाओं ने कहा फर्जी फाइनेंस कंपनी के लोग हमलोगों से पांच हज़ार  रुपये करके लिए और मोटी रकम लोन देने  का सपना दिखा कर रातों-रात पैसे लेकर फरार हो गई। इसी बाबत इशाकचक  थाने की पुलिस ने  जिस मकान में अवैध रूप  माइक्रोफाइनेंस कंपनी चल रही थी।

उसके मकान मालिक को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई है और पूछताछ कर रही है। अब सवाल यह उठता है कि इतने फर्जी कंपनी लोगों को ठग चुकी है। फिर भी लोग ऐसे फर्जी कंपनी के चक्कर में फंस कैसे जाते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पर प्रशासन किस तरह शिकंजा कसती है या फिर ऐसे ठग फरार ही लोगों के पैसे लेकर घूमते रहेंगे और भोली भाली जनता को अपना शिकार बनाते रहेगी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News