बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बेख़ौफ़ शराब तस्करों ने थानाध्यक्ष को दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

भागलपुर में बेख़ौफ़ शराब तस्करों ने थानाध्यक्ष को दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया - खरीक राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के खरीक चौक स्थित प्रकाश यादव के पान गुमटी पर धड़ल्ले से खुलेआम शराब बिक्री की सूचना पर पहुंची नवगछिया पुलिस जिला के खरीक पुलिस के साथ शराब तस्करों ने बदसलूकी की। डांट डपट करने पर उल्टे शराब तस्करों ने थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान के साथ अमर्यादित व्यवहार करते हुए गोली मार देने की धमकी दे डाली। शराब माफियाओं की हठधर्मिता पूर्ण व्यवहार से परेशान थानाध्यक्ष को बेकाबू शराब माफियाओं को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा। जहाँ अतिरिक्त पुलिस के साथ भी बदसलूकी मारपीट व गाली गलौज की घटना को अंजाम दिया गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में पुलिस के तीन जवान आंशिक रूप से जख्मी हो गये। जख्मी जवानों का इलाज खरीक अस्पताल में हुआ। इस संदर्भ में खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान के बयान पर शराब माफियाओं के खिलाफ खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जिसमे गनेशपुर के बिनो यादव के पुत्र प्रकाश यादव और उसके सहयोगी रहे खरीक बाज़ार पात्र टोला निवासी रोहन कुमार उर्फ बमबम और उसका भाई रंजीत कुमार को पुलिस के साथ मारपीट गालीगलौज,जान मारने की धमकी, जातिसूचक शब्द कहकर अपमानित करने और सरकारी कार्य में व्यवधान डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस संदर्भ में पुलिस आरोपितों पर मद्य निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान को सूचना मिली कि एन एच 31 स्थित खरीक चौक पर प्रकाश यादव के पान-गुटखा की गुमटी में शराब बेचा जा रहा है। वह कई असामाजिक तत्वों को बैठा कर गांजा पी रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान दलबल के साथ खरीक चौक पहुँचे। 

जैसे ही दुकान के पास गाड़ी खड़ा कर दुकान की ओर प्रवेश किया कि उसके अंदर बैठे तीन युवकों ने थानाध्यक्ष समेत पूरी टीम को परेशान करने का आरोप लगाते हुए गालीगलोज करना शुरू कर दिया। जिस पर थानाध्यक्ष ने भी डांट-डपट शुरू किया तो तीनों युवक हाथापाई करना शुरू कर दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष को जातिसूचक गाली देते हुए कहा कि दुबारा यहाँ आया तो गोली मार दूँगा। मालूम हों कि शराब तस्करी में संलिप्त गिरफ्तार आरोपित पूर्व में भी विदेशी शराब की तस्करी मामले में कई बार जेल जा चुका है। इस संदर्भ में खरीक थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी मनचले शराब कारोबारियों पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News