बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में निर्दलीय प्रत्याशी रमेश टुड्डू ने महागठबंधन के उम्मीदवार अजीत शर्मा का किया समर्थन, कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद किया फैसला

भागलपुर में निर्दलीय प्रत्याशी रमेश टुड्डू ने महागठबंधन के उम्मीदवार अजीत शर्मा का किया समर्थन, कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद किया फैसला

BHAGALPUR : देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई हैं। इसके मद्देनजर भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा हैं। जहां आदिवासी निर्दलीय प्रत्याशी रमेश टुड्डू द्वारा महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा को अपना समर्थन दिया गया है।

इस मौके पर रमेश टुड्डू ने बताया की वर्त्तमान की केंद्र सरकार ने जिस प्रकार हमारे आदिवासी समाज को ठगने का काम किया गया हैं। उसी को लेकर हम निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा दाखिल किए थे। लेकिन जब कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी हुआ तो प्रदेश राजद अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के सत्येंद्र शाह गोंड की अध्यक्षता में पीरपैंती के पूर्व विधायक रामबिलास पासवान दोनों के द्वारा रमेश टुड्डू के समर्थन देने की घोषणा करते हुए प्रेस को बताया गया की मेरे समाज का उत्थान के विषय में कांग्रेस के द्वारा घोषणा पत्र में जिक्र किया। 

साथ ही साथ आश्वासन दिया की आदिवासी समाज के हक के लिए कांग्रेस हमेशा से ही आवाज उठाया हैं और उठाते ही रहेंगे। उन्होंने कहा की अब हम महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे और उनके जीत के लिए प्रयास करेंगे। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट  

Suggested News