बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, रंगदारी और गोलीबारी सहित कई मामलों का था आरोपी

भागलपुर में बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, रंगदारी और गोलीबारी सहित कई मामलों का था आरोपी

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला में चौकी नियामतपुर निवासी निरंजन यादव (35) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। निरंजन पर हत्या, रंगदारी, गोलीबारी करने सहित लगभग आधा दर्जन मामले नाथनगर थाना में दर्ज हैं। घटना देर रात की है। निरंजन को गोली पेट में लगी है। घटना की सूचना पर नाथनगर इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह और ललमटिया थानाध्यक्ष राजीव रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंची और घायल निरंजन को पुलिस अभिरक्षा में जेएलएनएमसीएच भेजा। लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

निरंजन के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था। लगभग 20 मिनट बाद उसे गोली मारने की सूचना मिली। हत्या की सूचना पर सिटी एसपी मिस्टर राज, डीएसपी टू राकेश कुमार नाथनगर पहुंचे। उन्होंने संबंधित अधिकारी को घटना को लेकर कई दिशा निर्देश भी दिए। 

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया था। घटनास्थल के कुछ दूरी पर एक शांति समिति के सदस्य के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में निरंजन के साथ  एक व्यक्ति पीछे बैठा दिखा। पुलिस ने रात में ही उस व्यक्ति को उसके घर से दबोच लिया। सिटी एसपी और डीएसपी थाने में सघन पूछताछ कर रहे हैं। उक्त व्यक्ति का नाम लड्डू बताया जाता है।

बताया जा रहा है की लगभग दस साल पहले निरंजन यादव ने सीटीएस रोड में अनिल साह नाम के डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस कांड में लगभग सात साल तक जेल में रहा था। तीन साल पहले यह जेल से बाहर आया था। वर्ष 2022 में बच्चों के झुंड पर गोली चला दी थी। लेकिन इसकी किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। निरंजन यादव अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति था। वह हत्या,गोलीबारी रंगदारी सहित अन्य मामले में आरोपित रहा है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News