बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, परिजनों ने कहा-पूजा में शामिल नहीं होने की मिली सजा

भागलपुर में बदमाशों ने की युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, परिजनों ने कहा-पूजा में शामिल नहीं होने की मिली सजा

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र में हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा में सामने आया है। जहाँ 22 वर्षीय युवक राहुल कुमार यादव को घर से बुलाकर तीन अपराधियों ने लाठी डंडे से पीटते हुए नवादा के मां जगदम्बा धर्म कांटा के पास गोली मारकर हत्या कर दिया।

जानकारी मिलते ही आनन-फानन में परिजनों ने मृतक राहुल को रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां, डाक्टर ने भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया। बता दें की मृतक की पहचान नवादा निवासी सुरेंद्र यादव रिटायर रेलकर्मी के पुत्र राहुल कुमार यादव के रूप में हुई हैं। मृतक राहुल तीन भाई में दूसरा नंबर पर हैं। नवादा दुर्गा मंदिर से बीस मीटर के दूरी पर, चैत्री दुर्गा पूजा के नवमीं का दिन था और रामनवमी भी,यह घटना 9.30 बजे रात में हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक जिस धर्म कांटा सामने राहुल की गोली मारकर हत्या की गई हैं। वह चैत्री दुर्गा पूजा समिति का अध्यक्ष बताया जा रहा है। मृतक के भाई का कहना हैं की दुर्गा पूजा में आर्केस्ट्रा को लेकर, चार दिन पूर्व राहुल से दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष का विवाद हुआ था।  

इस तरह आकेंस्ट़ा प्रोग्राम में शामिल नहीं होने की बात मृतक राहुल के द्वारा कहा गया था। इस तरह की घटना दुर्गा मंदिर से बीस कदम पर और दुर्गा मंदिर परिसर में पुलिस बलों का ना होना पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा होता है। वहीं मृतक के परिजनों के दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News